Airtel ले आया तूफानी प्लान, देगा जिओ को टक्कर, 84 दिन तक भर भर के करो इस्तेमाल

Written by Chirag Yadav

Published on:

Airtel 455 Recharge Plan – अनलिमिटेड कॉलिंग सेगमेंट में बात करें तो एयरटेल अपने ग्राहकों को ट्रूली अनलिमिटेड प्लान ऑफर करता है। ये प्लान उन यूजर्स के लिए बेहद कम का हैं जो कम कीमत पर अनलिमिटेड कॉलिंग और इंटरनेट डेटा के साथ-साथ लंबी वैलिडिटी चाहते हैं। आज हम आपको एयरटेल कंपनी के एक प्लान के बारे में बताएंगे। इस प्लान की खास बात यह है कि आपको मिलने वाले इंटरनेट डेटा का इस्तेमाल आप अपनी जरूरत के हिसाब से कर सकते हैं। इसके अलावा ये प्लान उपयोगकर्ता को कई अतिरिक्त लाभ भी प्रदान करता है।

84 दिन की वैलिडिटी और हाई स्पीड डेटा

एयरटेल का ये प्लान 84 दिनों की वैधता अवधि के साथ आता है। इस प्रीपेड प्लान की कीमत 455 रुपये है और इसे एयरटेल थैंक्स ऐप या कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से रिचार्ज किया जा सकता है। 3 महीने की वैधता अवधि के साथ, यह प्लान असीमित स्थानीय, एसटीडी और रोमिंग कॉल की सुविधा अपने यूजर को प्रदान करती है। यह रिचार्ज प्लान उपयोगकर्ता को 6GB हाई-स्पीड इंटरनेट डेटा प्रदान करती है जो इस प्लान की अवधि तक के लिए वैध है। यानी, आप इस डेटा को इसकी वैधता अवधि के दौरान आवश्यकतानुसार उपयोग कर सकते हैं, और इस प्लान में डेटा के इस्तेमाल की कोई दैनिक सीमा नहीं है।

FASTag को 100 रुपये का कैशबैक

एयरटेल के इस प्लान में 900 फ्री एसएमएस (SMS)भी शामिल हैं। एयरटेल के इस प्लान में कुछ अतिरिक्त लाभ भी शामिल हैं। इस प्लान में FASTag रिचार्ज में 100 रुपये का कैशबैक मिला है। आपको एक निःशुल्क हैलो ट्यून सब्सक्रिप्शन भी मिलता है, जिससे आप किसी भी पसंदीदा गाने को अपनी हैलो ट्यून के रूप में सेट कर सकते हैं। दूसरी ओर, यदि आप संगीत सुनना पसंद करते हैं, तो इस योजना में Wynk Music निःशुल्क सब्सक्रिप्शन शामिल है। आप इसका उपयोग नए नए गीतों को सुनने और उन्हें अपने ग्रीटिंग गीत के रूप में सेट करने के लिए कर सकते हैं।

एयरटेल का यह प्लान उन ग्राहकों के लिए आदर्श है, जिन्हें लंबी वैधता और असीमित कॉलिंग कोटा की आवश्यकता होती है। बहरहाल, इस योजना में 6GB इंटरनेट शामिल है, यह सुनिश्चित करता है कि आपके पास इंटरनेट कनेक्टिविटी के लिए बैकअप है। आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर भी योजना के बारे में अधिक जान सकते हैं।

Leave a Comment