Bajaj Electric Scooter कम कीमत में बेहतरीन रेंज के साथ मार्केट में करेगी धमाल

Written by Chirag Yadav

Published on:

नई दिल्ली: आज के समय में लोग इलेक्ट्रिक वाहनों की ओर काफी अधिक प्रभावित हो रहें हैं। साथ ही लोग इलेक्ट्रिक वाहन खरीदने में भी काफी अधिक रुचि दिखा रहे हैं यही कारण हैं की दो पहिया वाहन बनाने वाली कंपनियां भी इस समय इलेक्ट्रिक वाहनों के निर्माण पर काफी अधिक फोकस करें रही हैं। इन सब को देखते हुए वाहन निर्माता कंपनी Bajaj भी जल्दी अपनी बेहतरीन Electric स्कूटर को बाजार में लानें की तैयारी करे रही है।

यदि आप नई Electric स्कूटर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो आपको Bajaj Chetak Electric Scooter स्कूटर के फीचर्स एक बार जरूर देखने चाहिए क्योंकि ये स्कूटर बेहतरीन फीचर्स से लैस रहने वाली हैं साथ ही मार्केट में आते ही धमाल मचाने को तैयार है। Bajaj Chetak Electric Scooter स्कूटर के अन्दर काफी बेहतरीन फीचर्स रहने वाले हैं जो आपको को कॉपी पसंद आएंगे।  बजाज मोस्ट फेमस Pulsar व्हीकल भरतीय Market में सबसे ज्यादा बिकती है और वर्तमान समय में ये कंपनी इलेक्ट्रिक व्हीकल पर काम करके अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को भी लांच किया हैं।

Bajaj Chetak Electric Scooter बैटरी

बजाज कंपनी के प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3.2kWh IP67 रेटेड लिथियम आयन बैट्री पैक को जोड़ा गया है जो कि इस प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिंगल चार्ज में 126 किलोमीटर की शानदार रेंज प्रदान करने में सक्षम है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर मैं 2.9Kwh का लिथियम आयन बैट्री पैक जोड़ा गया है जो कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिंगल चार्ज में 110 किलोमीटर की शानदार रेंज देती है।

Bajaj Chetak Electric Scooter कलर ऑप्शंस

बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको काफी सारे ऑप्शंस देखने को मिलने वाले हैं नई चेतक के अर्बन वेरिएंट को ग्राहक ब्लू, ग्रे, ब्लैक और ब्लैक, हेजलनट और ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

Bajaj Chetak Electric Scooter इलेक्ट्रिक स्कूटर कीमत

चेतक के बेस ‘अर्बन’ ट्रिम की कीमत 1.15 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है, जबकि ‘प्रीमियम’ ट्रिम की कीमत 1.35 लाख रुपये एक्स-शोरूम से शुरू है यह Electric स्कूटर आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन हैं।

Leave a Comment