BO Collection: “गुमराह” कि रिलीज से ‘भोला’ और ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को हुआ फायदा

Written by Chirag Yadav

Published on:

BO Collection: हाल ही में रिलीज हुई आदित्य रॉय कपूर की फिल्म “गुमराह” बॉक्स ऑफिस पर कुछ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही है। इसका फायदा अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘भोला’ और रणबीर-श्रद्धा की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को हुआ है जिसके बाद “भोला” और ‘तू झूठी मैं मक्कार’ की बॉक्स ऑफिस कमाई पर बढ़ोतरी हुई है।

आइए जानते हैं, इसके बारे में।

लॉकडाउन से कुछ समय पहले रिलीज हुई आदित्य रॉय की फिल्म “मलंग” ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था और हफ्ते में 60 करोड़ रुपए के करीब कमाई की थी। लोगों को आदित्य रॉय का एक्शन पैक अवतार काफी  पसंद आया था और आदित्य की दिशा पटानी के साथ केमिस्ट्री भी लोगों को पसंद आई थी। इसलिए उनकी फिल्में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही थी।

मगर लॉकडाउन के बाद उनकी फिल्में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही है। इसका उदाहरण हम “राष्ट्रीय कवच ओम” और हाल ही में रिलीज हुई “गुमराह” से ले सकते हैं। जो थिएटर में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही है। उसमें से शुक्रवार को रिलीज हुई “गुमराह” के हालात काफी बुरे हैं, “गुमराह” ने 2 दिनों में 3 करोड़ का कलेक्शन भी नहीं किया है।

“गुमराह” की कमाई

हमारी रिपोर्ट के मुताबिक आदित्य रॉय की फिल्म “गुमराह” को पहले दिन सिर्फ 1.20 करोड़ की ही ओपनिंग मिली और दूसरे दिन तकरीबन 1.10 करोड़ का ही कलेक्शन हो पाया है। कुल मिलाकर “गुमराह” ने 2 दिनों में तीन करोड़ रुपए से भी कम का कलेक्शन किया है। हालांकि बॉलीवुड अभी  भी काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। मगर बॉलीवुड इतनी बुरी तरीके से भी पीट सकता है। यह हमने नहीं सोचा था।

दूसरी और बॉलीवुड कुछ अच्छा भी कर रहा है, क्योंकि हाल ही में अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म “भोला” और रणबीर-श्रद्धा की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। क्योंकि फिल्म “भोला” ने अपने ओपनिंग के 4 दिनों में ही लगभग 44 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। हालांकि आईपीएल के कारण “भोला” की कमाई में थोड़ी गिरावट आई थी, मगर इसने वापस अपनी रफ्तार पकड़ ली है।

Related News

Leave a Comment