Delhi Metro Girl Viral Video: लड़की बन गई उर्फी जावेद, मिनी स्कर्ट पहनकर मेट्रो में मारे ठुमके, वीडियो हो गया वायरल

Written by Chirag Yadav

Published on:

दिल्ली मेट्रो में अक्सर वीडियो बनाने से लेकर अनेक विवाद सामने आते रहते है लेकिन कभी कभी कुछ वीडियो ऐसे सामने आजाते है जिनको देखकर अपने आप पर शर्मिंदगी होती है की आखिर हम किस तरफ के समाज में आ पहुंचे है।

एक बार फिर से दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे एक लड़की स्कर्ट पहनकर डांस कर रही है। दिल्ली मेट्रो की तरफ से लोगों से अपील की गई है की सावधानी बरतें और इस तरफ की घटना अगर होती है तो तुरंत सुरक्षा कर्मियों को सूचित करें ताकि इस तरफ की हरकत करने वाले लोगों के खिलाफ एक्शन लिया जा सके।

ये वीडियो जब से सोशल मीडिया में आया है तब से लेकर ये बुरी तरफ से वायरल होने लग रहा है। इस वायरल वीडियो को @itz__officialroy नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को देखने के बाद लग रहा है की लड़की अपने फ़ोन को निचे रखकर खुद ही रिकॉर्डिंग कर रही है।

देखिये सोशल मीडिया पर वायरल लड़की का वीडियो

इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर भी अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। एक यूजर लिखते हैं की मैडम जी ये सब स्टेज पर सही लगता है मित्रों डांस करने की जगह नहीं है। हालाँकि बहुत से लोग इस वीडियो का जमकर मजा ले रहे है और इसकी तारीफ भी कर रहे है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की दिल्ली मेट्रो की तरफ से पहले की एडवाइजरी जारी करके इस तरफ के काम मेट्रो में ना करने को कहा गया है। इस तरफ के काम करने से मेट्रो में सफर कर रहे दूसरे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। अगर किसी भी प्रकार की कोई शिकयत आती है तो उस पर एक्शन लिया जायेगा।