Hero HF Deluxe – 7777 रूपए में लेकर जायें अपने घर, साथ में 5000 की छूट, मई का बम्पर ऑफर

Written by Chirag Yadav

Published on:

Hero HF Deluxe – Hero HF Deluxe हीरो मोटोकॉर्प की सबसे बेहतरीन और सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बाइक में से एक है। हाल ही में मई महीने के लिए कंपनी की तरफ से एक बेहतरीन डाउन पेमेंट का ऑफर अपने ग्राहकों को दिया जा रहा है। साथ में कंपनी की तरफ से इस Hero HF Deluxe पर 5000 रुपये की विशेष छूट भी प्रदान की जा रही है। इस बाइक को खरीदने के लिए और मिलने वाली छूट के बारे में अधिक जानकारी अपने जांदीकी डीलर से जरूर प्राप्त करें।

हीरो मोटोकॉर्प की तरफ से अपने Hero HF Deluxe पर शानदार EMI की सुविधा भी ग्राहकों के लिए पेश की गई है। ये ऑफर कंपनी की तरफ से मैमहिने के लिए पेश किया गया है। हीरो मोटोकॉर्प की तरफ से इस महीने में Hero HF Deluxe खरीदने पर डाउन पेमेंट महज 7777 रुपये में लेकर ग्राहकों को शानदार EMI के साथ में ये बाइक घर लेकर जाने का मौका दे रही है।

कितने में मिल रही है बाइक।

एंट्री लेवल की बाइक Hero HF Deluxe फ़िलहाल कंपनी की तरफ से 54738 रुपये कीमत में ऑफर की जा रही है जो की 10 फीसदी के कैशबैक के साथ में मिल रही है। इस डाउन पेमेंट के बाद बची हुई पेमेंट को आसान किस्तों में भुगतान करने के लिए कंपनी की तरफ से ग्राहकों को EMI की सुविधा भी दी जा रही है।

बाइक में मिलते है आकर्षक फीचर

Hero HF Deluxe में ग्राहकों को बेहतरीन लुक तो कपनी की तरफ से दी जाती है साथ में इसमें नए ग्राफिक्स का इस्तेमाल करके कंपनी ने अपनी इस एंट्री लेवल की बाइक को और भी दमदार और शानदार कर दिया है। Hero HF Deluxe में मेटल ग्रैब रेल, ब्लैक थीम पर बेस्ड एग्जॉस्ट, क्रैश गार्ड, एलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर्स जैसे बेहतरीन फीचर ग्राहकों को दिए जा रहे है। Hero HF Deluxe में फ्यूल टैंक 9.1 लीटर का दिया जाता है जिसमे ग्राहकों को बार बार पेट्रोल डलवाने की जरुरत नहीं होती।

इंजिन पावर और माइलेज कितना है

नई Hero HF Deluxe में 97.2cc का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया कंपनीकी तरफ से पेश किया गया है जो पहले भी ग्राहकों को मिल रहा है। ये इंजीने 8.36PS की पावर और 8.05Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। Hero HF Deluxe का ये इंजन 4 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। इसके अलावा इस इंजन में फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है, वैसे अब यह फीचर स्टैण्डर्ड है। फ्यूल इंजेक्शन की मदद से माइलेज काफी बेहतर मिलती है।

अगर Hero HF Deluxe की माइलेज की बात करें तो ये बाइक एक लीटर में 83km की माइलेज देती है। हीरो मोटोकॉर्प की मानें तो उनके कुछ ग्राहकों ने इस बाइक से 100 kmpl की माइलेज का दावा भी किया है। बाइक का कुल वजन 110 किलोग्राम है, इसके अलावा इसका ग्राउंड क्लीयरेंस 165mm है। फिलहाल इस सेगमेंट की बात करें तो Hero HF Deluxe अपने आप में बेहतरीन बाइक साबित हो रही है। इसके अलावा ग्राहकों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुई है।