Kartik Aaryan और करण जौहर दोनों एक साथ, ‘दोस्ताना 2’ को लेकर विशेष रिपोर्ट

Written by Chirag Yadav

Published on:

Kartik Aaryan Karan Johar – खबरो के मुताबिक कार्तिक आर्यन और करण जौहर को एक साथ स्पोट कीया गया है। आए दिन Kartik Aaryan इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते रहते हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर की है।

सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि सुपरस्टार कार्तिक आर्यन और फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि कार्तिक आर्यन और फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर दोनों ‘दोस्ताना 2’ के सिलसिले में मीटिंग कर रहे हैं।

कार्तिक आर्यन और करण जौहर दोनों का वीडियो वायरल

हाल ही में कार्तिक आर्यन और करण जौहर दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों एक बिल्डिंग से निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं इन दोनों की मीटिंग को लेकर कई कमेंट कर रहा है। कई लोग बता रहे हैं कि ‘दोस्ताना 2’ बनने वाली है और कई लोग बता रहे हैं कि दोनों के बीच की दूरियां कम हो गई है।।

कार्तिक आर्यन और करण जौहर दोनों के बीच मतभेद थी

फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर ने साल 2019 में ‘दोस्ताना 2’ के बारे में अनाउंसमेंट की थी। इसमें करण जौहर ने कार्तिक आर्यन को कष्ट किया था, मगर कुछ मतभेद से उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया था। मगर अब दोनों को साथ देखकर लगता है कि दोनों के बीच की दूरियां कम हो गई है और शायद ‘दोस्ताना 2’ में कार्तिक आर्यन देखने को मिल सकते हैं।।

कार्तिक आर्यन अपकमिंग मूवी

कार्तिक आर्यन की साल 2023 में एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्म रिलीज होने वाली है। जिसमें फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’, ‘आशिकी 3’, ‘कैप्टन इंडिया’, हालांकि कार्तिक आर्यन के लिए साल 2023 की शुरुआत ‘शहजादा’ फ्लॉप मूवी से हुई है. फिर भी आने वाली फिल्में उनके लिए बेस्ट कम बैक मूवी हो सकती है.

Related News

Leave a Comment