Realme Narzo N53 – सबसे पतला और सबसे सस्ता, आ रहा है धांसू फ़ोन, सबकी उड़ाएगा नींद

Written by Chirag Yadav

Published on:

Realme Narzo N53 – रियलमी के फ़ोन ने बाजार में धूम मचा रखी है और फटाफट अपने नए नएमोडेल पेश करके लोगों के दिलोंपर राज करने लगा है। रियलमी कंपनी की NARZO सीरीज में एक से बढ़कर एक फ़ोन पेश करने में कंपनी कोई कसार नहीं छोड़ रही है। अब ऐसी सीरीज का एक और धांसू फ़ोन कपनी पेश करने जा रही है। बताया जा रहा है की अपनी Realme Narzo सीरीज का ये मॉडल Realme Narzo N53 सबसे पतला और सबसे सस्ता फ़ोन होने वाला है।

कंपनी इस फ़ोन को जल्द ही मार्किट में उतारने जा रही है और इसको 10000 से भी काम रूपए में भारतीय बाजार में पेश करने की शुरूआती जानकारी भी कपनी की तरफ से निकलकर सामने आ रही है। चलिए देखते है की Realme Narzo N53 में क्या खास होने वाला है जो लोगों को धड़ाधड़ खरीदने पर मजबूर होना पड़ेगा।

इस तारीख को होगा लॉन्च

चीनी स्मार्टफोन ब्रांड Realme की तरफ से आ रही जानकारी के अनुसार Realme Narzo N53 को ऐसी महीने की 18 तारीख को रिलीज़ कर दिया जायेगा। इसके लिए कंपनी की तरफ से पूरी तयारी भी कर ली गई है। ये फ़ोन Realme कंपनी का Realme Narzo सिरिजी का सबसे पतला और सबसे सस्ता फ़ोन होने जा रहा है।

आपको बता दें की इस फ़ोन से पहले कपनी ने ऐसी सीरीज का Realme Narzo N55 भी रिलीज़ किया था जिसकी आधिकारिक कीमत 10999 कंपनी की तरफ से राखी गई थी और अब कंपनी की तरफ से Realme Narzo N53 को लॉन्च किया जाना है। इसकी भी कीमत कंपनी की तरफ से 10000 रुपये के niche ही रखने की उम्मीद है। फ़ोन की कुछ तस्वीरें कंपनी के द्वारा पब्लिक भी की गई है जिनमे फ़ोन का लुक देखते ही बनता है। कंपनी अपने इस फ़ोन Realme Narzo N53 में लो बजट में अच्छी कैमरा क्वालिटी देने की जुगत में है।

कितनी होगी कीमत?

कंपनी की मानें तो ये एक वैल्यू फॉर मनी डिवाइस होगा. नाम और नंबर के हिसाब से साफ है कि ये फोन Narzo N55 से नीचे के सेगमेंट में आएगा. यानी कंपनी इसे 10 हजार रुपये से कम की शुरुआती कीमत पर लॉन्च कर सकती है. ब्रांड ने इस स्मार्टफोन की एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें फोन के गोल्डेन कलर वेरिएंट को दिखाया गया है.

रियर कैमरा मॉड्यूल में तीन कट-आउट हैं, जिसमें दो कैमरा और एक LED फ्लैश लाइट होगी. हालांकि, देखने में ऐसा लगता है जैसे तीनों ही कैमरे हैं. वॉल्यूम और पावर बटन दोनों ही राइड साइड में मिलेंगे.

क्या हो सकते हैं फीचर्स?

पावर बटन पर ही कंपनी फिंगरप्रिंट सेंसर देगी. टिप्स्टर्स की मानें तो फोन 6GB तक RAM ऑप्शन के साथ लॉन्च हो सकता है. साथ ही इसमें वर्चुअल रैम का भी ऑप्शन मिलेगा. हैंडसेट 33W की चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा. कंपनी फोन के साथ चार्जर भी रिटेल बॉक्स मेें दे सकती है.

फोन के स्पेसिफिकेशन्स कुछ हद तक Narzo N55 से मिलती हैं. N55 में भी 5000mAh की बैटरी और 33W की चार्जिंग दी गई है. कंपनी की मानें तो ये उनकी Narzo सीरीज का सबसे पतला फोन होगा. Realme ने इस फोन की लॉन्च डेट अनाउंस कर दी है. स्मार्टफोन भारत में 18 मई को लॉन्च होगा. इसकी सेल Amazon पर होगी.