SBI का तगड़ा धमाका, हर महीने 80000 कमाने का मौका, आवेदन के लिए शर्ते और डॉक्यूमेंट यहां देखें

Written by Chirag Yadav

Published on:

SBI New Plan – स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया देश का अग्रणी बैंक है और एसबीआई की तरफ से समय समय पर बहुत सी ऐसी स्कीम लांच की जाती है जो लोगों को फायदा देने के साथ साथ उनके भविष्य के लिए बहुत ही लाभकारी सिद्ध होती है। अगर आप भी चाहते है की स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया के साथ जुड़कर घर बैठे पैसा कमाया जाये तो इस आर्टिकल को आखिर तक जरूर पढ़ना क्योंकि ये आपके बहुत काम आयेगा।

स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया के इस प्लान के तहत आप हर महीने 80000 रूपए आराम के कमाई कर सकते हो। लेकिन ये एक मौका है और इसको हाथ से नहीं निकलने देना चाहिए नहीं तो बाद में पछताना पड़ेगा।

दरअसल स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया इस समय देश एटीएम की संख्या बढ़ने पर विचार कर रहा है। ताकि देश के लोगों को बैंकिंग को लेकर और भी बेहतरीन सुविधायें मिल सके। इसलिए सबसे पहले आप इस स्कीम और शर्तों को एक बार जरूर पढ़ लीजिये ताकि बाद में आसानी होगी।

एटीएम के लिए जरुरी शर्तें

अगर आप स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया के साथ जुड़ना चाहते है और कमाई करना चाहते है तो पहले यहाँ निचे दी गई शर्तों को ध्यान से पढ़ें ताकि आने वाले समय में आपको किसी भी दिक्कत का सामना न करना पड़े।

  • एसबीआई की एटीएम फ्रेंचाइजी के लिए आवेदनकर्ता के पास 100 वर्ग फुट जमीन होनी चाहिए।
  • उस जगह से 100 मीटर की दुरी में कोई भी दूसरा एटीएम नहीं होना चाहिए।
  • जहा पर जो बिल्डिंग होगी उसकी छत लैंटर की होनी चाहिए।

अगर आपके पास ये सब है तो आप स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया की एटीएम फ्रेंचाइजी आराम से ले सकते है और घर बैठे कमाई कर सकते है।

आवेदन के लिए जरुरी दस्तावेज

स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया की एटीएम फ्रेंचाइजी के लिए आपको कहीं पर भी जाने की जरुरत नहीं है। आप घर बैठे ही इसके लिए आवेदन कर सकते है। आवेदन करने के लिए आपको निचे दिए गए डॉक्यूमेंट की जरुरत पड़ेगी।

  • आधार कार्ड
  • पैन कार्ड
  • जन्म प्रमाण पात्र
  • आपके थाने से बना चरित्र प्रमाण पात्र

बस अगर आपके पास ये डॉक्यूमेंट है तो आप स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया की एटीएम फ्रेंचाइजी आराम से प्राप्त कर सकते है और घर बैठे 80000 रूपए महीने की कमाई कर सकते है। इसलिए इस मौके को हाथ से ना जाने दें और आज ही एसबीआई की वेबसाइट पर जाकर इसके लिए आवेदन कर दीजिये।

Leave a Comment