SBI दे रहा है 60 हजार रूपये प्रतिमाह कमाने का मौका, बेरोजगारों के लिए अच्छा मौका, जल्दी से लाभ उठाये

Written by Chirag Yadav

Published on:

अगर आप घर बैठे बिना किसी मेहनत के पैसा कमाना चाहते है तो इसके लिए स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया आपको बम्पर ऑफर दे रहा है। आपके सपनो को साकार करने के लिए स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया की तरफ से स्कीम लांच की गई है। कोई भी व्यक्ति इस काम के जरिये लाखो रूपये साल के कमा सकता है। अब आप बिना नौकरी के भी हर महीने 60000 रु तक कमा सकते है।

SBI offer

स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया की तरफ से एटीएम फ्रेंचाइजी का ऑफर दिया जा रहा है आप भी इस फ्रेंचाइजी को लेकर लाखो रूपये सालाना कमा सकते है इसके लिए कुछ नियम निर्धारित किये गए है जो आपको पूर्ण करने होंगे इसके बाद आप सालाना मोती कमाई कर सकते है।

फ्रेंचाइजी की शर्ते क्या है

स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया देश का सबसे बड़े बैंको में से एक है और इसके लाखो कस्टमर है। SBI एटीएम की फ्रेंचाइजी लेने के लिए आपको कुछ नियम की जानकारी होनी जरुरी है। इसके लिए आपके पास एटीएम लगवाने के लिए कम से कम 100 वर्ग फुट जमीन होनी जरुरी है और इस जगह पर आपके पास बिजली , पानी और लेंटर की छत होनी जरुरी है बिजली की सुविधा 24 घंटे होनी चाहिए और सबसे जरुरी बात ये है की जहा पर आपकी जमीन है उसके 100 मिटेर के दायरे में एटीएम नहीं होना चाहिए यदि आप इन सभी शर्तो को पूर्ण करते है तो आप SBI में फ्रेंचाइजी के लिए आवेदन करने के पात्र है।

SBI एटीएम फ्रेंचाइजी के लिए जरुरी दस्तावेज

स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया का एटीएम फ्रेंचाइजी लेना एक बहुत बड़ी बात है। और लाखो लोग SBI के कस्टमर है इसमें आप लाखो रूपये साल के कमा सकते है। लेकिन इसके लिए आपको इन दस्तावेजों को पूर्ण करना होगा। इसके लिए आपके पास आधार कार्ड , पैन कार्ड, बिजली पानी बिल, जमीन के कागज़ , बैंक पासबुक , आवास प्रमाण पत्र, और जन्म प्रमाण पत्र होना जरुरी है

फ्रेंचाइजी कैसे ले सकते है

SBI एटीएम की फ्रेंचाइजी लेने के लिए आपको ऊपर दिए सभी दस्तावेजों के साथ SBI की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन करना है। वेबसाइट पर आपको इसके लिए ATM फ्रेंचाइजी का ऑप्शन मिलता है। ऑनलाइन आवेदन करने के बाद आपको दस्तावेजों की जाँच के बाद आपको एटीएम फ्रेंचाइजी मिल जाती है इसमें आप हर महीने 60 हजार रूपये तक का मुनाफा कमा सकते है। और साल में लाखो रूपये तक आपके बन जाते है

SBI ATM Franchise Helpline Toll Free Number?

1800 425 3800

Leave a Comment