घर पर मुंबई को मिली हार, हार्दिक पंड्या बुरी तरह से हुए ट्रोल, जाने आगे क्या होगा

Written by Chirag Yadav

Published on:

कल एक बार फिर से मुंबई इंडियन टीम को हार का सामना करना पड़ा, हार्दिक पंड्या की अगुआई वाली टीम मुंबई इंडियन का इस आईपीएल सीजन में प्रदर्शन लगातार ख़राब रहा है। अपने सभी मैचों में मुंबई इंडियन को हार का सामना करना पड़ा है। कल हुए मैच में भी होम ग्राउंड पर मुंबई इंडियन को हार का सामना करना पड़ा है। राजस्थान रॉयल एवं मुंबई इंडियन के बीच इस मैच में मुंबई का टॉप आर्डर बुरी तरह से फेल हुआ। ट्रेंट बोल्ट ने शुरुआत झटके से टीम उबर नहीं पाई। और मात्र 125 रन ही 20 ओवर में बना पाई जिसको राजस्थान रॉयल ने आसानी के साथ चेज कर लिया।

हार्दिक पंड्या हुए बुरी तरह ट्रोल

मुंबई इंडियन टीम के घरेलु मैदान पर खेले गए इस मैच में हार्दिक पंड्या को फैंस ने काफी बुरी तरह से ट्रोल किया है। ये पहली बार है जब किसी टीम के कप्तान को अपने ही घरेलु दर्शको ने बुरी तरह से ट्रोल किया है। हार्दिक पंड्या के मैदान पर आने एवं टॉस के दौरान भी दर्शको ने रोहित रोहित के नारे लगाकर हार्दिक को ट्रोल किया। इसके साथ ही पहली बार मुंबई इंडिया के 3 टॉप आर्डर बल्लेबाज 0 रन पर ही आउट हुए है। ट्रेंट बोल्ट एवं युजवेंद्र चहल ने 3 – 3 विकेट एवं नंदे बर्गेर ने 2 विकेट चटकाकर मुंबई इंडियन टीम को हार की और धकेल दिया।

राजस्थान रॉयल पहुंची टॉप पर

इस आईपीएल सीजन में राजस्थान अपने तीनो ही मैच जीतकर पॉइंट टेबल में पहले नंबर पर पहुंच गई है। राजस्थान रॉयल +1.249 रेटिंग के साथ 6 अंक लेकर टॉप पर बनी हुई है। जबकि KKR , CSK एवं गुजरात टाइटन 4 – 4 अंको के साथ बनी हुई है। दूसरे नंबर पर KKR टीम चल रही है। जबकि मुंबई इंडियन दसवे पायदान पर पहुंच चुकी है। इस आईपीएल सीजन में 3 मैच खेले है।जिसमे तीनो ही मैच में हार का सामना करना पड़ा है। जिसके बाद MI 0 अंको के साथ सबसे अंतिम स्थान पर चल रही है। इस आईपीएल में बने रहने के लिए MI को अपने आगामी सभी मैचों में जीत दर्ज करनी होगी

मुंबई इंडियन टीम में हो सकते है बदलाव

इस आईपीएल सीजन के दौरान मुंबई अपने तीनो ही मैच हार चुकी है। और टीम की फ़िलहाल की कंडीशन को देखे तो आगामी मैचों के दौरान टीम में कई बड़े बदलाव देखने को मिल सकते है। हार्दिक पंड्या की कप्तानी को लेकर भी फिलहाल सवाल उठ रहे है। 7 अप्रेल को मुंबई का अगला मैच दिल्ली कैपिटल के साथ होने जा रहा है। इसके बाद RCB के साथ 11 अप्रेल को होगा और फिर 14 अप्रेल को MI का मैच चेन्नई सुपर किंग के साथ होने वाला है।

आज होगा RCB बनाम LSG का मैच

आज बंगलौर का स्टेडियम एक बार फिर मैच के लिए तैयार है। RCB एवं LSG के बीच आज शाम को 7 बजकर 30 मिनट पर मैच खेला जायेगा। ये आईपीएल का 15 मैच है। इस आईपीएल सीजन में 74 मुकाबले होने है। जिसमे 14 मैच पुरे हो चुके है। आज RCB अपने होम ग्राउंड पर खेलने वाली है। यहाँ पर विराट कोहली का रिकॉर्ड काफी बेहतरीन है। यहाँ की पिच भी रनो से भरपूर होती है। हाई स्कोरिंग मैच यहाँ पर देखने को मिलेगा।

Leave a Comment