आईपीएल में जिसकी की बेज्जती, उसी ने मैच जिताया

Written by Chirag Yadav

Published on:

कल का मुकाबला देखने लायक था। गुजरात टाइटन एवं पंजाब किंग एलेवेन के बिच हुए इस रोमांचक मैच में एक ही सख्स ऐसा था जिसमे पंजाब को हार से बचा लिया था। वो था शशांक सिंह जिसको आईपीएल सीजन 2024 में टीम ने ख़रीदा था लेकिन बाद में उनकी बेज्जती भी हुई। और कल के मैच में टीम की लाज इसी प्लेयर ने बचाई। हम बात कर रहे है। शशांक सिंह की जो की कल हुए मैच में 61 रन की पारी की मदद से पंजाब को जीत दिलाने में कामयाब हुए। उन्होंने 6 चौके एवं 4 छक्के लगाकर पंजाब को इस मैच में हार से बचाया।

क्या है मामला

सीजन 2024 में जब आईपीएल का ऑक्सन हुआ था। जो टीम पंजाब जब प्लेयर को सेलेक्ट कर रही थी उस समय दो शशांक थे। एक की उम्र 19 साल थी जबकि एक की 32 साल की उम्र थी। प्लेयर के नाम पर बोली तो लग गई लेकिन पंजाब को बाद में पता लगा की 32 साल के शशांक पर बोली लग गई है। इसके बाद मैनेजमेंट ने कहा की वो इस प्लेयर को खरीदना ही नहीं चाहती थी। लेकिन अब खरीद लिया गया था तो टीम को अपने साथ रखने का निर्णय लिया था। बाद में सोशल मीडिया पर इसकी सफाई भी दी गई थी।

पंजाब ने टॉस जीत किया फील्डिंग का निर्णय

शुरुआत में टॉस पंजाब टीम ने जीता और फील्डिंग का निर्णय लिया लेकिन गुजरात के कप्तान शुभमण गिल की कप्तानी पारी के आगे उनका निर्णय गलत साबित होता नजर आया। और गुजरात टाइटन ने 199 रन का स्कोर खड़ा कर दिया। जिसके जवाब में बल्लेबाजी करने उत्तरी टीम के बल्लेबाज कुछ ख़ास पारी नहीं खेल सके। और टीम हार की और बढ़ रही थी। लेकिन शशांक सिंह ने ताबड़तोड़ 61 रन की पारी खेल टीम को जीत दिला दी। कल के मैच में शशांक सिंह हीरो रहे थे। गुजरात के बॉलर एक समय काफी हावी दिख रहे थे लेकिन शशांक सिंह की पारी ने गुजरात के जीत के सपने पर पानी फेर दिया।

Leave a Comment