रोहित शर्मा क्यों नहीं कर पा रहे है अच्छा प्रदर्शन, आकाश चोपड़ा ने बताई फेल होने की वजह

Written by Chirag Yadav

Published on:

Rohit Sharma: भारत और अफगानिस्तान के खिलाफ हो रही इस T20 सीरीज में रोहित शर्मा ने अभी तक अपना खाता नहीं खोला है। जिसके चलते रोहित शर्मा अभी के समय में इस सीरीज में एक भी रन नहीं बन पाने की निशाने पर आ चुके हैं। अभी के समय में पूर्व क्रिकेटर और एक्सपर्ट आकाश चोपड़ा ने रोहित शर्मा के ऊपर भरोसा जताते हुए कहा है। कि मैं जानता हूं कि रोहित शर्मा अफगानिस्तान के खिलाफ क्यों फेल हो रहे हैं, और उन्होंने इसका कारण भी बताया है। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि क्या कारण रहा है। तो हमारी इस आर्टिकल को पढ़ते रहिए हम आपको सब कुछ डिटेल में बताने वाले हैं।

 

आज हम आपको बताने वाले हैं कि रोहित शर्मा अफगानिस्तान के खिलाफ इस सीरीज में एक भी रन बनाने में कामयाबी क्यों हासिल नहीं कर पा रहे हैं। और उनका अभी तक एक भी मैच में ना टिकने का क्या कारण रहा है। अगर आप भी सब कुछ जानना चाहते हैं। तो हमारे इस आर्टिकल को पढ़ते रहिए हम आपको सब कुछ डिटेल में बताने वाले हैं तो चलिए सब कुछ जानते हैं।

रोहित शर्मा की फेल होने की वजह 

रोहित शर्मा के पास खुद को साबित करने के लिए अभी के समय में एक और मौका बाकी है। जो आज यानी की 17 जनवरी को अफगानिस्तान और भारत के बीच आखिरी सीरीज का मुकाबला खेला जाएगा अगर इस सीरीज में रोहित शर्मा बेहतरीन पारी खेलने में कामयाब हो जाते हैं तो उनके T20 वर्ल्ड कप खेलने की संभावना भी काफी तेजी से बढ़ सकती है। 

 पूर्व क्रिकेटर और एक्सपर्ट आकाश चोपड़ा का मानना है कि रोहित शर्मा ने सीरीज के पहले दो Match में जरुरत से ज्यादा आक्रामक होने की कोशिश की जिसके चलते वो सस्ते में अपना विकेट दे बैठे थे । इसके साथ ही आकाश चोपड़ा ने यह भी कहा कि पहले दो मैच में रोहित शर्मा जिस तरह से खेलने की कोशिश कर रहे थे। उस तरीके से उनका नेचुरल गेम देखने को नहीं मिला ।  पहले ही मैच में रन आउट हो गया और दूसरे मैच में बोल्ड हो गए।

 अभी के समय में रोहित शर्मा के पास एक और मौका बचा है, खुद को सही साबित करने के लिए जिसके चलते वह 17 जनवरी को बुधवार के दिन बेंगलुरु के स्टेडियम में बेहतरीन परफॉर्मेंस अगर करते हुए दिखाई देते हैं। तो उन्हें आईपीएल में भी काफी ज्यादा अहम भूमिका दी जाएगी। इसके साथ ही उनका T20 वर्ल्ड कप खेलने की संभावना भी काफी हद तक बढ़ जाएगी।

आईपीएल भी रहेगा अहम 

आकाश चोपड़ा ने कहा की रोहित शर्मा काफी समय बाद T20 फॉर्मेट में वापसी कर रहे है लेकिन उनको अपना नेचुरल गेम खेलना चाहिए। आगामी T20 वर्ल्डकप में उनकी परफॉरमेंस काफी महत्वपूर्ण होने वाली है। अगर उनका प्रदर्शन IPL में अच्छा होता है तो वो T20 वर्ल्डकप में शामिल होने के चांस काफी बढ़ जाएंगे। IPL सीजन में T20 फॉर्मेट में रोहित शर्मा के पास काफी अच्छा मौका है अपनी लय को वापस पाने का।

Leave a Comment